लोहे की प्लेट चुराने वाले 2 गिरफ्तार:बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन साइट से लोहे की 42 प्लेट चुराई, पुलिस ने की बरामद

 

Contents
लोहे की प्लेट चुराने वाले 2 गिरफ्तार:बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन साइट से लोहे की 42 प्लेट चुराई, पुलिस ने की बरामदपुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार। बाड़मेर जिले की बालोतरा पुलिस ने बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन साइट से RCC की 42 लोहे की प्लेट चुराने वाले 2 चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों से चुराई लोहे की सारी प्लेट बरामद कर ली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दरअसल, बालोतरा निवासी ठेकेदार टिकमाराम ने पुलिस को 16 मार्च को रिपोर्ट दी कि TVS बाइक शोरूम के पीछे बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। 15 मार्च की रात को साइट पर पड़ी लोहे की 42 RCC प्लेटे चोर चुरा कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। बालोतरा थानाधिकारी बाबूलाल के मुताबिक चोरी घटना स्थल का निरीक्षण कर चोरों की तलाश शुरू की। पुलिस को मुखबिर की सूचना व साइबर टीम की मदद से बालोतरा निवासी धर्माराम पुत्र बाबूलाल व मांगीलाल पुत्र रमेश को पकड़ कर पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने चोरी की वारदात करना कबूल किया। गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों के कब्जे से 42 लोहे की आरसीसी प्लेट को बरामद किया। पुलिस को अंदेशा है कि चोरों से अन्य चोरी की वारदात का भी खुलासा हो सकता है।      

लोहे की प्लेट चुराने वाले 2 गिरफ्तार:बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन साइट से लोहे की 42 प्लेट चुराई, पुलिस ने की बरामद

पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार।


बाड़मेर जिले की बालोतरा पुलिस ने बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन साइट से RCC की 42 लोहे की प्लेट चुराने वाले 2 चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों से चुराई लोहे की सारी प्लेट बरामद कर ली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, बालोतरा निवासी ठेकेदार टिकमाराम ने पुलिस को 16 मार्च को रिपोर्ट दी कि TVS बाइक शोरूम के पीछे बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। 15 मार्च की रात को साइट पर पड़ी लोहे की 42 RCC प्लेटे चोर चुरा कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की।

बालोतरा थानाधिकारी बाबूलाल के मुताबिक चोरी घटना स्थल का निरीक्षण कर चोरों की तलाश शुरू की। पुलिस को मुखबिर की सूचना साइबर टीम की मदद से बालोतरा निवासी धर्माराम पुत्र बाबूलाल मांगीलाल पुत्र रमेश को पकड़ कर पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने चोरी की वारदात करना कबूल किया। गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों के कब्जे से 42 लोहे की आरसीसी प्लेट को बरामद किया। पुलिस को अंदेशा है कि चोरों से अन्य चोरी की वारदात का भी खुलासा हो सकता है।

 

 


 

Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.
Exit mobile version