बालोतरा में अपराधियों के हौसले बुलंद: घर के बाहर खड़ी कार पर हमला

बालोतरा: शहर के रबारियों टांका क्षेत्र स्थित सुंधा माता की गली में देर रात अज्ञात लोगों ने एक घर के बाहर खड़ी कार पर हमला कर दिया। इस हमले में अपराधियों ने ईंट-पत्थरों का इस्तेमाल कर कार के शीशे तीन बार तोड़े और गाड़ी को नुकसान पहुंचाया। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसने स्थानीय निवासियों में आमजन की सुरक्षा को लेकर खौफ पैदा कर दिया है।


यह घटना देर रात 3 की है जब एक कार में आए तीन बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार पर ईंट-पत्थरों से हमला किया। एक घंटे के भीतर अपराधियों ने तीन बार कार के शीशे तोड़े और गाड़ी को नुकसान पहुंचाया। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अपराधियों ने बिना किसी डर के घटना को अंजाम दिया।

शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल
शहर में मुख्य मार्गों और गलियों में नियमित जांच और रात की गश्त की कमी के कारण ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। निवासियों का कहना है कि पुलिस की गश्त ना होने से अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और वे बिना डर के ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

इस मामले में आगे…

बालोतरा में कार क्षतिग्रस्त करने की घटना का पर्दाफाश: तीन बदमाश गिरफ्तार

बालोतरा, राजस्थान – कस्बा बालोतरा के रबारियों का टांका क्षेत्र में स्थित गौतम भाटी के मकान के पार्किंग में खड़ी कार पर पत्थर फेंककर क्षतिग्रस्त करने की घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने इस बात की पुष्टि की है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में नारायण, दिनेश और मनीष शामिल हैं। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है।

घटना का विवरण:

दिनांक 13.03.2024 को रात्रि के समय करीब 4:00 बजे कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने गौतम भाटी के मकान के सामने पार्किंग में खड़ी कार पर पत्थर फेंककर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्यवाही की और तकनीकी सहायता से संदिग्धों की पहचान की।

पुलिस कार्यवाही:

पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना में प्रयुक्त कार क्रेटा (नं. जीजे 16 बीके 7732) और तीन बदमाशों – नारायण, दिनेश और मनीष को 13.07.2024 को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का पर्दाफाश कर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

गिरफ्तार बदमाशों का विवरण:

नारायण (24 साल) – पुत्र श्री गोपाराम, जाति घाँची, निवासी रबारियों का टांका, थाना बालोतरा।
दिनेश (24 साल) – पुत्र तुलछाराम, जाति घाँची, निवासी रामदेव टांका, थाना बालोतरा।
मनीष (22 साल) – पुत्र केसाराम, जाति माली, निवासी मीठावास, पुलिस थाना पोकरण, जिला जैसलमेर, हाल निवासी महावीर गैरेज, मनणावास चौराहा, पुलिस थाना जसोल।

पुलिस ने घटना में संलिप्त तीनों बदमाशों को पकड़कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की है। प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Exit mobile version