बालोतरा में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां शुरू

बालोतरा, 2 अगस्त 2023: बालोतरा के मुख्य ब्लाक शिक्षा अधिकारी ने समस्त राजकीय और निजी उच्च माध्यमिक तथा उच्च प्राथमिक स्तर के संस्था प्रधानों को आदेश जारी किया है कि स्वतंत्रता दिवस 2023 की तैयारियों के लिए शाह जै भी गो राउमावि खेड़ रोड़ बालोतरा के स्टेडियम में आयोजित पीटी परेड और अन्य कार्यक्रमों की तैयारी हेतु अभ्यास के लिए छात्र-छात्राओं को कल दिनांक 3 अगस्त 2023 से आगामी आदेश तक सम्मिलित होना सुनिश्चित करें.

आदेश में कहा गया है कि सभी संस्था प्रधान अपने-अपने संस्थानों से छात्र-छात्राओं को सुबह 8:00 बजे शाह जै भी गो राउमावि खेड़ रोड़ बालोतरा के स्टेडियम में उपस्थित होने का निर्देश दें. छात्र-छात्राओं को सभी आवश्यक सामग्री अपने साथ ले जाने का निर्देश दिया गया है.

आदेश में यह भी कहा गया है कि सभी संस्था प्रधान अपने-अपने संस्थानों की ओर से पीटी परेड और अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं की सूची मुख्य ब्लाक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में जमा कर दें.

मुख्य ब्लाक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में छात्र-छात्राओं की भागीदारी से कार्यक्रम को और अधिक भव्य और यादगार बनाया जा सकेगा.

- Advertisement -
Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Exit mobile version