जेठ और उसके पुत्र ने की विवाहिता की बर्बर पिटाई, गंभीर घायल

सिणधरी पुलिस थाना क्षेत्र के धन्ने की ढाणी का मामला

महिला का जोधपुर में चल रहा है उपचार, मामला दर्ज

सिणधरी. सिणधरी पुलिस थाना क्षेत्र के धन्ने की ढाणी में एक महिला के साथ जेठ व जेठूते के बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट में गंभीर घायल महिला का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस के अनुसार पीड़ित के भाई वगताराम पुत्र लाखाराम निवासी सिणधरी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बुधवार को उसकी बहन सारणों का तला हाल धन्ने की ढाणी निवासी रूखमोदेवी पत्नी रावताराम अपने पशुओं के बाड़े से घर जा रही थी कि उसी दौरान कंवराराम पुत्र हेराजराम व नरेश पुत्र कंवरा राम निवासी धन्ने की ढाणी ने हाथों में लाठियों से लैस होकर उसकी बहन के खेत में अनधिकृत रूप से प्रवेश व उसे पकड़ कर ओढ़ना फेंक कर लज्जा भंग की और उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

वहीं कपड़े फाड़ सिर के बाल पकड़ कर घसीटा और उसे लाठियों से पीट कर उसका गला दबा कर जान से मारने का प्रयास किया।

चिल्लाने की आवाज सुन लोगों ने छुड़ाया

पुलिस के मुताबिक महिला के चिल्लाने की आवाज की सुन कर गोसाई नगर निवासी वगताराम पुत्र अर्जुनराम व धर्माराम पुत्र जालाराम दौड़ और कंवराराम वगैरह ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया। मारपीट से उसकी बहन का पूरा शरीर खून से लथपथ हो गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस के अनुसार मामले में पीड़ित के भाई की रिपोर्ट पर मारपीट करने के आरोपी को शांति भंग के रूप में गिरफ्तार कर 151 में पाबंद किया है। वहीं मामला दर्ज व महिला के बयान लेकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Exit mobile version