प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी को प्रेमिका ने फोन कर घर बुलाया, फिर लड़की के घर वालो ने उतारा मौत के घाट.

बालोतरा में युवक की हत्या का मामला: प्रेम प्रसंग में रातभर मारपीट, पेशाब पिलाया और फिर लाश अस्पताल में रख कर भागे !

MOX RATHORE

सड़ा झुण्ड में युवक मगाराम की हत्या का पर्दाफाश: मुख्य आरोपी व दो महिलाओं सहित कुल 6 गिरफ्तार

बालोतरा – पुलिस थाना सिणधरी के ग्राम सड़ा झुण्ड में एक युवक की निर्मम हत्या के मामले का पर्दाफाश कर पुलिस ने मुख्य आरोपी व दो महिलाओं सहित कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बालोतरा के पुलिस अधीक्षक कुन्दन कंवरिया ने बताया कि दिनांक 26-27 जुलाई 2024 को रातभर युवक मगाराम को बंधक बनाकर मारपीट करने के बाद हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने साक्ष्य मिटाने की कोशिश की और शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए थे।

Balotra News Photo

27 जुलाई 2024 की सुबह सुरेश सारण, थानाधिकारी, पुलिस थाना सिणधरी को सूचना मिली कि कौशलु गांव के पास एक घर में युवक को बंधक बनाकर मारपीट की जा रही है।  आरोपियों को पुलिस आने की भनक लगने पर मृतक की लाश को वाहन बोलेरो पिकअप से सीएचसी सिणधरी में छोड़कर भाग गये। मृतक मगाराम पुत्र हनुमान राम जाति जाट निवासी मुकनोणियों की ढाणी, ग्राम पंचायत जांगुओं की ढाणी पुलिस थाना नागाणा जिला बाड़मेर को प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी की पुत्री जेठी द्वारा मिलने के बहाने बुलाया गया था।

- Advertisement -
Ad imageAd image

परिवार के सदस्यों व पड़ोसियों ने मिलकर रातभर मगाराम के साथ बर्बरता की, उसे पेशाब पिलाया और अंततः हत्या कर दी। हत्या के बाद साक्ष्यों को मिटाने का प्रयास करते हुए आरोपियों ने मगाराम की लाश को वाहन बोलेरो पिकअप में सीएचसी सिणधरी में छोड़कर भाग गए ।

पुलिस की त्वरित कार्यवाही:

पुलिस अधीक्षक कंवरिया ने घटना की गम्भीरता को देखते हुए तुरंत विशेष पुलिस टीमों का गठन किया। एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए और अन्य पुलिस टीमों द्वारा सूचना संकलन, तकनीकी सहयोग एवं परम्परागत पुलिसिंग से आरोपियों को नामजद कर धरपकड़ के प्रयास शुरू किए गए।

https://balotranews.com/city/balotra-barmer/sindhari/bloody-game-of-love-affair-in-balotra-district-a-young-man-who-came-to-meet-his-girlfriend-at-night-was-beaten-to-death-a-dozen-in-police-custody
यह भी पढ़े…

गिरफ्तारी:

मृतक के परिजनों द्वारा 10-15 लोगों पर मारपीट कर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने रिपोर्ट पर कार्यवाही करते हुए प्रकरण संख्या 147 दिनांक 27.07.2024 अन्तर्गत धारा 127 (2), 103(2) भारतीय दंड संहिता, 2023 के तहत कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी –

  • 01. चौथाराम पुत्र रूपाराम जाति जाट उम्र 45 वर्ष निवासी सड़ा झुण्ड , सिणधरी,
  • 02. मानाराम पुत्र हिमताराम जाति जाट उम्र 45 वर्ष निवासी सड़ा झुण्ड , सिणधरी,
  • 03. ताजाराम पुत्र मेघाराम जाति जाट उम्र 32 वर्ष निवासी सड़ा झुण्ड , सिणधरी,
  • 04. खेराजराम पुत्र रेखाराम जाति जाट उम्र 26 वर्ष निवासी सड़ा झुण्ड , सिणधरी,
  • 05. चूनीदेवी पत्नी चौथाराम जाति जाट उम्र 40 वर्ष निवासी सड़ा झुण्ड ,सिणधरी,
  • 06. जेठी पुत्री चौथाराम जाति जाट उम्र 20 वर्ष निवासी सड़ा झुण्ड, सिणधरी।

इस पूरे मामले में पुलिस की त्वरित कार्यवाही और सटीक जांच ने न्याय दिलाने का महत्वपूर्ण कदम उठाया है। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई से न्याय की उम्मीद जगी है और दोषियों को सजा मिल सकेगी।

Share This Article
Follow:
is an Indian Artist, Web Developer , and Writer. Also known as Artist Mox Rathore and Mukesh Rathore.