बालोतरा में फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के दो आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों के कब्जे से देशी कट्टा किया बरामद, हरिजन बस्ती में फायरिंग कर दहशत फैलाने का आरोप, पुलिस ने आरोपी मुकेश व कमलेश को किया गिरफ्तार

खबर की सुर्खिया
  • दिनांक 22 सितंबर 2023 को बालोतरा में फायरिंग की घटना हुई थी।
  • पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक पुलिस टीम का गठन किया।
  • पुलिस टीम ने फायरिंग कर फरार हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया।
  • आरोपियों के कब्जे से फायरिंग में प्रयुक्त एक देसी कट्टा (पिस्टलनुमा) व 01 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।
आरोपी पिता-पुत्र

बालोतरा शहर में भगतसिंह सर्किल पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मुकेश कुमार पुत्र चंपालाल जाति वाल्मिकी उम्र 40 वर्ष निवासी हरिजन बस्ती, बालोतरा और उसके पुत्र कमलेश पुत्र मुकेश कुमार जाति वाल्मिकी उम्र 23 वर्ष निवासी हरिजन बस्ती, बालोतरा के रूप में हुई है।

दिनांक 22 सितंबर 2023 को प्रार्थी श्री बंटी पुत्र प्रकाश हंस जाति वाल्मिकी निवासी माजीसा कॉलोनी, बालोतरा ने बताया कि वह, राजेश तथा राहुल, राकेश भगतसिंह सर्किल के पास, बालोतरा में क्रिकेट खेलने हेतु जा रहे थे कि इतने में मुकेश कुमार व उसका पुत्र कमलेष आये तथा उनके ऊपर जानलेवा हमला करने हेतु पिस्टल से फायर किये। फायरिंग के दौरान बंटी के हाथ पर रगड़क लगी।

  • बालोतरा पुलिस ने फायरिंग के आरोपियों को दबोचा

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम द्वारा तत्परता दिखाते हुए फायरिंग कर फरार हुए आरोपियों को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से फायरिंग में प्रयुक्त एक देसी कट्टा (पिस्टलनुमा) व 01 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।

कब्जे से फायरिंग में प्रयुक्त एक देसी कट्टा (पिस्टलनुमा) व 01 जिन्दा कारतूस बरामद

निष्कर्ष:

बालोतरा पुलिस की इस कार्यवाही से आम लोगों में सुरक्षा की भावना बढ़ी है। पुलिस ने इस मामले में जल्द ही आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Share This Article
By Media Desk Media Team
Follow:
Balotra News Media Team
Exit mobile version